---Third party advertisement---

Kangra: व्यक्ति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, मानसिक रूप से था परेशान

nurpur person trap death
नूरपुर के एक गांव में 47 वर्षीय व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक उक्त व्यक्ति ने अपने घर पाले हुए बकरे को बेचने के लिए किसी को बुलाया हुआ था और वह रविवार सुबह करीब 7 बजे उसके घर पहुंचा तो उन्होंने उक्त व्यक्ति को जगाने के लिए आवाज लगाई, मगर घर के अंदर से कोई जवाब नहीं आया।

उक्त व्यक्ति के भाई द्वारा भी आवाजें लगाने के बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने दरवाजे को धक्का मारकर खोला तो अंदर देखने पर पता चला कि उक्त व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उसके भाइयों ने इस बारे पंचायत प्रधान को सूचित किया और बाद में प्रधान ने सदवां चौकी में इसकी सूचना दी। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति की शादी कुछ साल पहले हुई थी और उसके 2 बच्चे भी हैं। उसकी पत्नी के साथ अनबन थी और उसकी पत्नी मायके में रह रही थी।

इस कारण उक्त व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान था। सदवां चौकी के एएसआई माधो राम ठाकुर ने पुलिस टीम सहित मौके का मुआयना किया और भाई के बयान कलमबद्ध किए। डीएसपी नूरपुर डा. साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है।
loading...

Post a Comment

0 Comments