---Third party advertisement---

Hamirpur: स्कूल में प्रैक्टीकल के दौरान छात्र ने 3 छात्राओं पर फैंका तेजाब

Hamirpur: स्कूल में प्रैक्टीकल के दौरान छात्र ने 3 छात्राओं पर फैंका तेजाब
हमीरपुर के एक सरकारी स्कूल में प्रैक्टीकल के दौरान एक छात्र द्वारा उसी की सहपाठी 3 छात्राओं पर तेजाब फैंकने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार छात्र ने लैब में इस्तेमाल किए जाने वाले एसिड में पानी मिलाने के बाद उस तेजाब को लैब में उसके साथ मौजूद उसी की कक्षा की 3 छात्राओं पर फैंक दिया।

तेजाब में पानी मिलाने के बाद हालांकि तेजाब का असर कम हो गया था लेकिन एक छात्रा के चेहरे पर इसका असर काफी पड़ा है। इस दौरान छात्रा का चेहरा उसकी आंख के पास से लाल हो गया है। बता दें कि उक्त मामले में तीनों छात्राएं सुरक्षित हैं व किसी को भी किसी तरह का कोई नुक्सान नहीं हुआ है लेकिन तेजाब चेहरे पर फैंके जाने से छात्राएं सहम गई हैं।

पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि उक्त मामले में शिकायत मिली है व तीनों छात्राएं सुरक्षित हैं। इसके साथ ही तीनों छात्राओं की मैडीकल जांच भी करवाई गई है। हालांकि यह मामला कक्षा में होने वाले आपसी मजाक के कारण हुआ है या फिर किसी रंजिश के कारण, इसके बारे में पता लगाना अभी बाकी है। स्कूल प्रबंधन ने भी उक्त मामले में जरूरी कार्रवाई करने व तमाम पहलुओं का पता लगाने की बात कही है।
loading...

Post a Comment

0 Comments