---Third party advertisement---

Dharamshala: मैच से पहले देव इंद्रूनाग के मंदिर में अनुष्ठान करवाएगा HPCA



भारत और साउथ अफ्रीका के बीच प्रस्तावित एकदिवसीय मैच के सफल आयोजन और मैच में बारिश बाधा न डाले, इसके लिए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन सात मार्च को खनियारा स्थित इंद्रूनाग मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना करेगी। इस अनुष्ठान में एचपीसीए अध्यक्ष अरुण धूमल सहित प्रबंधन अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएगा।

इस अनुष्ठान में शामिल होने के लिए केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को भी निमंत्रण पत्र भेजा जाएगा। सात मार्च को होने वाले विशेष अनुष्ठान में वे सब विधियां अपनाई जाएंगी, जो एचपीसीए स्टेडियम में पहले होने वाले मैचों के दौरान हुई पूजा-अर्चना के दौरान करवाई जाती थीं। सात मार्च को एचपीसीए प्रबंधन खनियारा स्थित बारिश के देवता इंद्रूनाग मंदिर में पूर्व की भांति इस बार भी भंडारे का आयोजन करेगा।

15 सितंबर, 2019 को हुई बारिश से लिया सबक
15 सितंबर, 2019 को भारत और साउथ अफ्रीका के मध्य टी-20 मुकाबला था, लेकिन मैच के दौरान क्षेत्र में भारी बारिश हुई। इससे टी-20 मैच का टॉस तक नहीं हो सका था। इस बार भी पूर्व की भांति मैच के दौरान बारिश बाधा न डाले, इसके लिए एचपीसीए प्रबंधन ने सात मार्च को इंद्रूनाग मंदिर में पूजा-अर्चना करने का फैसला लिया है।

सात मार्च को एचपीसीए देवता इंद्रूनाग मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना करेगी। इस दौरान वे सभी विधियां अपनाई जाएंगी, जोकि पूर्व में हुए मैचों के दौरान मंदिर में करवाई जाती रही हैं। इस दिन मंदिर में भंडारे का आयोजन भी किया जाएगा।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments