---Third party advertisement---

Chamba: महिलाओं की चोरी-छिपे फोटो खींचने के बाद शिक्षक करता था ये गलत काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

teacher arrested
फर्जी आईडी बनाकर क्षेत्र की महिलाओं एवं लड़कियों की फोटो फेसबुक पर अपलोड करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी राजकीय माध्यमिक विद्यालय पुरखडा में शिक्षक के पद पर कार्यरत है। आरोपी हरिप्रसाद शर्मा पुत्र स्वर्गीय सोभाकर शर्मा निवासी गांव व डाकखाना ककीरा के विरुद्ध पुलिस थाना चुवाड़ी में आईपीसी की धारा 354डी तथा 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

आरोप है कि वह सड़क पर आती-जाती महिलाओं व लड़कियों की फोटो खींचता था और फिर उन फोटो को फेसबुक पर अपलोड करता था। इस बात का पता तब चला जब आरोपी ने किसी महिला की फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दी। देखते ही देखते यह फोटो अन्य के मोबाइल में वायरल हो गई। शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस थाना चुवाड़ी में आरोपी हरिप्रसाद शर्मा के खिलाफ  शिकायत दर्ज करवाई।

बता दें कि आरोपी ककीरा बाजार में एक हलवाई की दुकान से महिलाओं व लड़कियों की फोटो खींचता था। बाद में उन फोटो को फेसबुक पर अपलोड करके उनका गलत उपयोग करता था। शिकायत में यह भी बताया गया है कि उक्त आरोपी ने शिकायतकर्ता की बेटी सहित अन्य महिलाओं की फोटो भी फेसबुक पर अपलोड की हुई हैं। एसपी डॉ. मोनिका ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलिस की जांच जारी है।
loading...

Post a Comment

0 Comments