---Third party advertisement---

हमीरपुर में दर्दनाक हादसा : पानी का टैंकर पलटने से 10 साल के मासूम की मौत

हमीरपुर में दर्दनाक हादसा : पानी का टैंकर पलटने से 10 साल के मासूम की मौत
Himachal Se: हमीरपुर में दर्दनाक हादसा : पानी का टैंकर पलटने से 10 साल के मासूम की मौत - उपमंडल बड़सर के अंतर्गत बड़ाग्रां (गुरु दा वन) में पानी का टैंकर पलटने से एक 10 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक घर के पास ही एक ट्रैक्टर चालक द्वारा पानी का टैंकर खड़ा किया गया था। वीरवार सुबह 7.30 बजे के करीब पानी का टैंकर अचानक पलट गया, जिसकी चपेट में ध्रुव कुमार नामक 10 वर्षीय बच्चा आ गया। चीख-पुकार सुनकर जब तक लोग मौके पर पहुंचते तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी।

ध्रुव कुमार पुत्र राजकुमार गांव अन्द्रोली, डाकघर छत, तहसील घुमारवीं, जिला बिलासपुर का रहने वाला था। बच्चा अपने मामा के घर बड़ाग्रां में 5वीं कक्षा में पढ़ता था। मृत बच्चे की मां बड़ाग्रां के एक निजी स्कूल में अध्यापिका है जबकि उसके पिता लुधियाना में प्राइवेट जॉब करते हैं। स्थानीय पंचायत प्रधान कौशल्या देवी व अन्य ग्रामीण हादसे से स्तब्ध हैं तथा उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की है।

एसडीएम बड़सर प्रदीप कुमार व तहसीलदार बिझड़ी द्वारा प्रशासन की तरफ से फौरी राहत के रूप में 10,000 रुपए मृतक बच्चे के परिजनों को प्रदान किए गए हैं। इस संदर्भ में एसएचओ बड़सर कुलदीप शर्मा ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।
loading...

Post a Comment

0 Comments