हिमाचल में दो गुटों में खूनी संघर्ष, मां पिटती रही, बेटा बनाता रहा VIDEO


दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष  का वीडियो सामने आया है. मामला हिमाचल के ऊना (Una) जिले का है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मारपीट में दोनों पक्षों से कुल 14 आरोपी बनाए गए हैं. जिन दो पक्षों में मारपीट हुई है, वह दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी बता जा रहे हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, ऊना जिला के तहत एक गांव में दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति महिला को बुरी तरह पीट रहा है. वहीं एक व्यक्ति उसे आरोपी से छुड़ाने का प्रयास कर रहा है. उधर, बुरी तरह पिट रही महिला का पुत्र वीडियो शूट कर रहा है. वहीं उसकी बेटी अपनी मां की दुर्दशा पर बुरी तरह रो रही है. दरअसल, पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा है.

अंब की बताई जा रही है घटना बताया जा रहा है कि यह वीडियो उपमंडल अंब के तहत एक गांव का है. यह वीडियो 30 दिसंबर 2019 को हुए खूनी संघर्ष का है. इसमें पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज कर रखा है. इसमें एक पक्ष की शिकायत पर आईपीसी की धारा 147, 149, 452, 504, 323, 506के तहत केस दर्ज किया गया है. इसमें आठ लोगों को आराेपी बनाया गया है.

दूसरे पक्ष से मिली शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 147, 149, 151, 323, 504, 506 के तहत दर्ज केस में छह लोगों को आरोपी बनाया गया है. किसी भी पक्ष से कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...