---Third party advertisement---

Kangra: 7 दरिंदों ने पहले अगवा की नाबालिग लड़की, फिर 7 माह तक करते रहे ये अत्याचार

Kangra: 7 दरिंदों ने पहले अगवा की नाबालिग लड़की, फिर 7 माह तक करते रहे ये अत्याचार

पुलिस थाना फतेहपुर के तहत ज्वाली कोर्ट के आदेश पर एक नाबालिग लड़की का शारीरिक शोषण करने के आरोप में वीरवार को 7 लोगों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने पीड़िता का नूरपुर अस्पताल में मैडीकल करवाने के बाद जांच शुरू कर दी है। डीएसपी ज्वाली ओंकार चंद ठाकुर ने मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि की है।

पुलिस के अनुसार फतेहपुर क्षेत्र की एक पंचायत के निवासी ने कोर्ट में दाखिल याचिका में कहा कि जून, 2019 में 7 लोगों ने उसकी नाबालिग बेटी को अगवा कर लिया था। हिमाचलीखबर.कॉम इन 7 आरोपियों की कैद में करीब 7 महीने तक रहने के बाद उसकी बेटी बड़ी कठिनाई से भागने में सफल रही। उसकी बेटी ने घर पहुंच कर आपबीती परिवार को सुनाई।

पीड़िता ने बताया कि सातों आरोपियों ने इस दौरान उसे पंजाब के अलग-अलग शहरों में ले जाकर रखा और उसका शारीरिक शोषण किया। ज्वाली कोर्ट ने उक्त व्यक्ति की याचिका पर सुनवाई करते हुए पुलिस को मामला दर्ज करने के आदेश जारी किए। डीएसपी ओंकार चंद ठाकुर ने कहा कि पुलिस ने सातों आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। News Source: Punjab Kesari
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a Comment

0 Comments