Chamba: हीटर के कारण रजाई में लगी आग, जिंदा जल गया मुख्याध्यापक


जिला चंबा के साहो में एक प्राथमिक पाठशाला में तैनात मुख्याध्यापक की जलने से मौत हो गई। मूल रूप से जनजातीय क्षेत्र पांगी के करयूनी गांव का निवासी मुख्याध्यापक कर्म सिंह चंबा के हरिपुर में रहता था और साहो की प्राथमिक पाठशाला में मुख्याध्यापक के पद पर तैनात था। देर रात 1 बजे के करीब उसकी रजाई को आग लग गई ,जिससे वह जल गया और जान चली गई। बताया जा रहा कि कर्म सिंह अलग कमरे में सोया था जबकि उसकी पत्नी और बेटी दूसरे कमरे में मौजूद थी।

रात को सोने के बाद उसने हीटर ऑन रखा जिससे रजाई में आग लग गई और वह सोए-सोए ही जल गया। रात करीब 2 बजे पत्नी व बेटी को जब धुंए की बू आई वे उस कमरे में पहुंची।आसपास से लोगों को आग लगने का पता चला तो वे उसे बचान गए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडीकल कालेज चंबा भेज दिया। जांच अधिकारी रक्षपाल सिंह की अगुवाई में करवाई करते हुए पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा के शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस थाना सदर ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...