रामपुर के खनेरी में नाले में मिले मोहरे, क्षेत्र में हड़कंप; पूछताछ में चला पता, एक व्यक्ति के निजी मंदिर से हुए थे चोरी


News Source: Divya Himachal - रामपुर के खनेरी में बुधवार शाम एक नाले में कुछ मोहरें मिले हैं। पहले माना जा रहा था कि ये मोहरें क्षेत्र के किसी मंदिर के देवता के हैं। ऐसे में लोगों ने व्हाट्स ऐप पर इन मोहरों के फोटो एक-दूसरे को भेज यह जानने की कोशिश की कि ये मोहरें किस देवता के हैं, लेकिन बाद में पता चला कि ये किसी देवता के नहीं, बल्कि एक व्यक्ति की निजी संपत्ति है, जिसे उसने अपने निजी मंदिर में स्थापित किया था।

इसके बाद ये मोहरे पुलिस की मौजूदगी उस व्यक्ति को सौंप दिए गए। जानकारी के अनुसार खनेरी के नाले में मोहरें मिलने की खबर कुछ ही पल में आग की तरह फैल गई। हर कोई यह यह जानना चाह रहा था कि आखिर ये किस देवता के मोहरे हैं। कुछ ही पल में पूरे रामपुर को पता चल गया कि खनेरी में देवता के मोहरें मिले हैं। माना जा रहा था कि कोई शातिर इन्हें किसी मंदिर से चुराकर वहां छुपा गया होगा।

ऐेसे में रामपुर के मंदिरों में हुई पुरानी चोरियों को लेकर इस मामले को जोड़ा जा रहा था। पुलिस भी अपने स्तर पर जांच में जुट गई थी कि आखिर ये किस देवता के मोहरें हैं। गुरुवार को पूरे रामपुर में यह खूब चर्चा की विषय बना हुआ था। हालांकि दोपहर बाद पुलिस को एक व्यक्ति का फोन आया कि ये मोहरें उसके द्वारा बनवाए गए हैं और ये मोहरें उसने अपने निजी मंदिर में स्थापित किए थे, लेकिन पिछले दिनों किसी ने इन्हें चुरा लिया।

हालांकि इसकी पुलिस में रिपोर्ट नहीं की गई थी। इसके बाद पुलिस ने उस व्यक्ति को थाने में बुलाया और इन मोहरों को लेकर पूरी कहानी जानी। ऐसे में शाम को यह बात साफ हो गई कि ये मोहरें किसी देवता के नहीं, बल्कि एक व्यक्ति ने अपने मंदिर में स्थापित किए थे। उधर, थाना प्रभारी रविंद्र नेगी ने कहा कि इन मोहरों के मालिक को थाने में बुलाया गया था। पूछताछ में यह बात साफ हो गई कि ये मोहरें किसी देवता के नहीं हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...