कांगड़ा में विवाहिता की संदिग्ध मौत, ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप


हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में विवाहिता की मौत का मामला सामने आया है. मायकेवालों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप  लगाया है. फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच क ररही है.

दो साल पहले हुई थी शादी - जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के परागपुर के सरदेई सलेटी गांव का यह मामला है. साल 2016 में 26 साल की विवाहिता नीता देवी की शादी सलेटी गांव में हुई थी. विवाहिता का दस महीने का बेटा भी है. अस्पताल में पीड़िता ने दम तोड़ा है. मायके वालों ने पति और जेठ-जेठानी पर हत्या का आरोप लगाया है.

ज्वालामुखी सिविल अस्पताल में मौत - रक्कड़ पुलिस को सूचना मिली थी कि सोमवार को गांव सरडदाई सलेटी की विवाहिता की ज्वालामुखी सिविल अस्पताल में मौत हुई है. फिलहाल, पुलिस ने 498 ए-306 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने पति और जेठ-जेठानी  को हिरासत में लिया है.

परिजनों ने लगाए आरोप - मृतका के भाई सुनील कुमार और माँ ने बताया कि ससुराल वाले उसकी बहन को तंग और मारपीट करते थे. सुनील का यह भी कहना था कि उसकी बहन से दो दिन पहले फोन पर बात हुई थी और उसने ऐसा कोई जिक्र नहीं किया कि वह बीमार है. उसकी बहन को ससुराल पक्ष ने मौत के घाट उतारा है. नीता की बहन की मौत भी 2 महीने पहले हुई थी.यह बोली पुलिस

पुलिस थाना रकड़ के एसएसआई गुरबख्स सिंह ने बताया कि पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही होगा. 498 ए 306 आईपीसी के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...