Una: दुकान से रुपयों से भरा बैग ले उड़े शातिर


क्षेत्र के निकटवर्ती गांव संघनई में शातिर एक दुकान से पैसों और जरूरी कागज से भरा बैग लेकर मौके से फरार हो गए। दिनदहाड़े दुकान पर लूटपाट की वारदात से गांव के लोगों में दहशत का माहौल है। पीड़ित दुकानदार ने मामले की शिकायत गगरेट पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने पीड़ित दुकानदार की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित दुकानदार मणिराम निवासी गांव संघनई जिला ऊना ने पुलिस थाना गगरेट में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह दोपहर को अपनी दुकान पर था। इस दौरान डेढ़ बजे दो बाइक सवार युवक दुकान से राशन लेने आए। 

पीड़ित ने बताया कि काफी देर तक शातिर बुजुर्ग मणि राम से सामान पैक करवाते रहे। लगभग साढ़े सात सौ का सामान लेने के बाद शातिर बुजुर्ग को इधर-उधर सामान के लिए भटकाते रहे और मौका देख कर वहां रखा पैसों से भरा बैग और उसमें रखे जरूरी कागजात लेकर मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि आरोपी जाने से पहले बुजुर्ग को कुछ देर बाद आकर पैसे देने और सामान ले जाने की बात कह कर रफूचक्कर हो गए। 

लगभग दो घंटे के बाद जब कोई ग्राहक दुकान पर खुले पैसे मांगने आया तो मणिराम दुकान में रखा पैसों से भरा बैग ढूंढने लगा तो पैसों से भरा बैग गायब था। जब तक दुकानदार को पता चला, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। हालांकि स्थानीय लोगों ने शातिरों को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। मणिराम ने बताया कि बाइक सवारों से कुछ देर पहले एक व्यक्ति सूमो गाड़ी में भी आया था, जिसने बीस रुपये के बिस्कुट लेकर पांच सौ का नोट दिया था। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि उक्त गाड़ी चालक को उक्त बैग से बकाया राशि वापस की थी। उधर, गगरेट थाना के अतिरिक्त प्रभारी सुशील कुमार का कहना है कि पुलिस ने पीड़ित दुकानदार की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...