---Third party advertisement---

Shimla: रैली के लिए भेज दीं 374 बसें, आज कई रूट रहेंगे खाली. मुश्किल में रहेंगे मुसाफिर


राजधानी सहित पूरे जिला के लोगों को आज बसों की भारी किल्लत का सामना करना पड़ सकता है। 254 एचआरटीसी और 120 प्राइवेट बसें आज सरकार के दो साल पूरा होने के मौके पर होने वाले जश्न के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को शिमला पहुंचाने और छोड़ने के काम में लगी रहेंगी। इनमें ऊपरी शिमला की 70 प्राइवेट बसें भी शामिल हैं। आवाजाही के लिए बसें उपलब्ध न होने से आम लोगों को आज भारी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

शिमला शहर के लोकल रूटों पर चलने वाली 45 एचआरटीसी बसें आज सुबह और शाम के समय भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए बतौर शटल सर्विस सेवाएं देंगी। इससे शहर के लोगों को आवागमन के लिए पैदल मार्च करना पड़ सकता है। सुबह 9 से 11 बजे तक बाहरी क्षेत्रों से आने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं को रैली स्थल तक पहुंचाने और रैली खत्म होने के बाद दो घंटों तक वापस शहर के प्रवेश द्वारों तक छोड़ने के लिए सेवाएं देंगी।

ढली टनल से संजौली चौक, चलौंठी से संजौली कॉलेज के नीचे और टुटीकंडी क्रासिंग पार्किंग से ओल्ड बस स्टैंड तथा पावर हाउस से ओल्ड बस स्टैंड तक शटल बस सर्विस का संचालन होगा। सुबह और शाम पीक ऑवर के दौरान शहर की 45 लोकल बसों के ऑफ रूट होने से आम नागरिकों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ेगा।
loading...

Post a Comment

0 Comments