Himachal: पुजारी को बंधक बनाकर लूटा मंदिर. 60 हजार सहित तेल, घी व राशन ले उड़े चोर

Himachal: पुजारी को बंधक बनाकर लूटा मंदिर. 60 हजार सहित तेल, घी व राशन ले उड़े चोर

नालागढ़ के तहत सौड़ी गुज्जरा गांव में नकाबपोश चोरों ने एक मंदिर पर धावा बोला और पुजारी को बंधक बनाकर 60 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर गए। चोरों ने मंदिर के बगल में स्थित किराने की दुकान को भी निशाना बनाया और दुकान का शटर उखाड़कर हजारों की नकदी सहित तेल, घी व राशन के सामान ले उड़े। 

चार नकाबपोश चोरों ने सोमवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे सबसे पहले नालागढ़ के सौड़ी गुज्जरा स्थित संन्यास आश्रम को निशाना बनाया और मंदिर के पुजारी सरजू गिरी सहित दो अन्यों को बंधक बनाकर करीब 60 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर गए। सरजू गिरी ने बताया कि देर रात साढ़े 12 बजे चार नकाबपोश मंदिर के भीतर आए, जिनमें से एक युवक ने पगड़ी पहनी हुई रखी थी। 

चोरों ने उन्हें और दो अन्य व्यक्तियों को मंदिर में एक कमरे में बंद कर दिया और उसके बाद मंदिर के अंदर रखी हजारों की नकदी, सोने के आभूषण लेकर फरार हो गए। हिमाचलसे.कॉम सरजू गिरि ने बताया कि मंगलवार सुबह उन्होंने किसी तरह आसपास के लोगों को बुलाकर पहले तो अपने कमरे का दरवाजा खुलवाया और उसके बाद पुलिस को चोरी की सूचना दी। दुकान मालिक मेहर चंद ने बताया कि जब वह मंगलवार सुबह दुकान खोलने के लिए आया, तो उसका शटर नीचे से उखड़ा हुआ था और जब भीतर झांका, तो दुकान में सारा सामान बिखरा पड़ा मिला। 

पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी बद्दी अजय कुमार की अगवाई में घटनास्थल का दौरा किया और पीडि़त पक्ष के बयान कलमबद्ध कर चोरों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...