---Third party advertisement---

बर्फ में दबा मंडी का युवक, पुलिस ने परिजनों को सौंपा शव


मंडी जिला के सराज विधानसभा के बालीचौकी की ग्राम पंचायत बुंग जहलगाड़ में एक युवक की बर्फ में दबने से मौत हो गई है। मृतक की पहचान रांगचा गांव के 24 वर्षीय पदम सिंह पुत्र जय सिंह के रूप में हुए है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। 

पुलिस मामला दर्ज कर जांच कार्य में लगी हुई है। जानकारी के अनुसार पदम सिंह सोमवार को नानके ग्राम पंचायत चिऊणी के गांव चेत गया था। रास्ते में पैर फिसलने से वह तीन फीट बर्फ में गिर गया और उसका मुंह बर्फ में ही फंस गया। इस कारण वह उठ नहीं सका और बर्फ में ही दबा रह गया। जब मंगलवार को परिजनों ने पदम सिंह के नानके व रिश्तेदारी में पता किया, तो वह कहीं नही मिला और न ही फोन उठा रहा था। 

इसके बाद परिजनों ने गांव वालों के साथ पदम सिंह को ढूंढना शुरू किया, तो वह शाटाधार में बर्फ में मृत मिला। ग्रांम पंचायत बुंग जहलगाड़ प्रधान महेंद्र सिंह राणा ने कहा कि पदम सिंह के बारे में पता लगने पर प्रशासन व पुलिस को सूचना देकर बुला लिया गया था। उधर, पुलिस चौकी प्रभारी ज्वाला सिंह ने बताया कि मौत के कारणों का अभी पता नहीं लगा है। मामले की जांच की जा रही है। तहसीलदार बालीचौकी हीराचंद नलबा का कहना है कि प्रशासन की तरफ से फौरी राहत के रूप में दस हजार रुपए पीडि़त परिजनों को दे दिए गए हैं। सरकार हर संभव सहायता उपलब्ध करवाएगी।
loading...

Post a Comment

0 Comments