---Third party advertisement---

Kangra: दुखी होकर खुद ही लोगों ने भर लिए सड़कों के गड्ढे. सरकार के मुंह पर तमाचा

हिमाचल प्रदेश में सड़क पर बने गड्ढे अब लोगों को परेशान करने लगे हैं। विभागीय लापरवाही देखकर रविवार को कुछ लोग गड्ढे भरने के काम में खुद ही लग गए हैं। जोकि नौकरशाही को आइना दिखाने के लिए काफी है।
मामला कांगड़ा के भौरा खंड का है। जहां यह लोग रास्ते की खस्ता हालत को देखकर खुद ही गड्ढे भरने में लग गए। वह अपने साथ औजार भी लाए है जिससे कि उन्हें सड़कों के गड्ढे भरने में सहायता मिले। दरअसल इन लोगों ने अपने फेसबुक पेज के जरिए आज भौरा से तप्पा तक के खड़े भरे है।

बताया जा रहा है कि सड़कों पर गड्ढे होने के कारण पैदल चल रहे राहगीर सहित वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहीं बताया जा रहा है कि सड़क के निर्माण के लिए इन लोगों ने कई बार आवाज उठाई लेकिन सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंगी। जिसके चलते आखिरकार आज लोगों ने सड़क में पड़े गड्ढों को भरने का काम शुरू कर दिया। वहीं एक व्यक्ति का कहना है कि उन्होंने फेसबुक के माद्यम से लोगों को इकट्ठा किया। जिसमें काफी लोगों ने सड़को के गड्ढे भरने में सहायता की। उन्होंने कहा कि यदि सड़कों का हाल ऐसा ही रहा तो उनकी आगे भी यह कोशिश जारी रहेगी।

उन्होंने कहा कि उनका यह काम प्रचार करने का नहीं था और न ही उन्होंने अपने भौरा पेज पर इस कार्य को लेकर कोई लाइव किया है, पर मीडिया के जरिए ये आवाज PWD की नींद जरूर उड़ाएगी। उन्होंने कहा कि मैं सभी लोगों का धन्यवादी रहूंगा यदि आप मेरे साथ इस काम के लिए आगे आएंगे। मैं आप सभी का इंतजार रविवार सुबह रेन शेल्टर के पास करूंगा।
loading...

Post a Comment

0 Comments