Kangra: जमकर खाई मछली, पैसे मांगे तो कुचल डाला ढाबा मालिक


जिला कांगड़ा के थाना फतेहपुर के तहत पंजाब से सटे खटियाड़ क्षेत्र में एक ढाबा मालिक को ग्राहक से पैसे मांगने के बदले दर्दनाक मौत मिली। ढाबा मालिक रिटायर्ड फौजी था। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम सीमा से सटे पंजाब के हाजीपुर क्षेत्र के युवक खटियाड़ में मछली खाने पहुंचे थे।

उन्होेंने एक ढाबे पर जमकर मछली का लुत्फ  उठाया और जब ढाबे वाले द्वारा उनसे मछली के पैसे मांगे गए तो युवक बुजुर्ग से भिड़ गए व गाड़ी स्टार्ट कर भागने लगे। इतने में बुजुर्ग दुकानदार धनी राम (70) निवासी खटियाड़ ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो गाड़ी में सवार लोगों ने उन्हें बुरी तरह से कुचल दिया और गाड़ी से घसीटते हुए करीब 100 मीटर दूर तक ले गए। घायल बुजुर्ग ने कुछ ही देर बाद प्राण त्याग दिए। फतेहपुर के थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने बताया कि पंजाब के हाजीपुर क्षेत्र के करीब पांच लोग उक्त गाड़ी में सवार थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने गाड़ी को हाजीपुर से बरामद कर लिया है। वहीं, बुजुर्ग को टक्कर मार कर मौत के घाट उतारने वाले आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है। मृतक बुजुर्ग सेना से सेवानिवृत्त थे और पिछले करीब 15 वर्षों से ढाबा चला रहे थे। इस कार्य में उनकी पत्नी बिमला देवी भी उनका साथ दे रही थी।

धनी राम अपने पीछेदो बेटे व दो बेटियां छोड़ गए हैं। वहीं, एसपी विमुक्त रंजन ने बताया कि पुलिस ने इस संदर्भ में 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।घटना स्थल पर पुलिस को बुजुर्ग को गाड़ी से घसीटने के साक्ष्य मिले हैं। उसी आधार पर कार्यवाही जारी है। आरोपियों को जल्द पकड़ने के लिए पुलिस जुटी हुई है। News Source: Divya Himachal

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...