---Third party advertisement---

Kangra: बैजनाथ - रात को दोस्तों संग की पार्टी, सुबह खड्ड में मिली लाश


बैजनाथ उपमंडल के गांव संसाल में रविवार सुबह गांव के एक युवा का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने इस संबंध में मृतक के दो साथियों के खिलाफ धारा 302-ए के तहत मामला दर्ज किया है, जबकि गांव के ही दो अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। मृतक की पहचान सतीश (28) पुत्र दौलत राम के रूप में हुई है। सतीश बैजनाथ के एक निजी स्कूल में पढ़ाता था। बताया जा रहा है कि वह शनिवार को दोस्तों के साथ पपरोला में एक रेस्टोरेंट में पार्टी करने गया था। 

रात को उसके दोस्तों ने उसे उसके घर के पास पहुंचाया। पुलिस को दिए बयान में दोस्तों ने बताया कि वे उसे रात को उसके घर संसाल तक छोड़ने आए थे, लेकिन सतीश के कहने पर दोस्त उसे बीच रास्ते में उतार कर वापस चले गए। उधर, रविवार सुबह सतीश की लाश सन्साली खड्ड में 200 मीटर नीचे मिली। हालांकि मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

सूचना मिलने पर बैजनाथ के डीएसपी की कोर्ट एविडेंस होने के कारण डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा, एसएचओ पालमपुर भूपेंद्र अतिरिक्त पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके साथ ही धर्मशाला से फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य इकट्ठे किए। वहीं, धर्मशाला से पुलिस बल भी संसाल पहुंचा था। एएसपी दिनेश शर्मा ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक के दो साथियों शगुन और अनमोल के खिलाफ धारा 302-ए के तहत मामला दर्ज किया है, जबकि दो अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। उधर, विधायक मुलखराज प्रेमी ने इस घटना को लेकर दुःख जाहिर किया है।

देर से पहुंची पुलिस, लोगों ने लगाए नारे

लोगों ने आरोप लगाया कि सूचना देने के बाद पुलिस काफी देर बाद मौके पर पहुंची। इसके अलावा कोई भी प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा, जिसके चलते लोगों ने पुलिस मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। लोगों की भारी भीड़ को देख कर पुलिस के भी पसीने छूट गए। हालांकि बाद में बैजनाथ के तहसीलदार पवन कुमार भी मौके पर पहुंचे, लेकिन उन्हें भी लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों ने आरोप लगाए कि 12 बजे तक बैजनाथ उपमंडल से कोई भी अधिकारी मौके ओर नहीं पहुंचा था। बाद में पुलिस जिस गाड़ी में मृतक के साथ रात को गए दो अन्य लड़कों को बिठाया था, लोगों ने उस गाड़ी में भी तोड़-फोड़ की। News Source: Divya Hiamchal
loading...

Post a Comment

0 Comments