सिरमौर में शर्मनाक वाकया, शास्त्री ने लूटी जेबीटी शिक्षिका की आबरू, बदनामी का डर दिखा पांच महीने तक करता रहा रेप


jbt-teacher-Raped-for-five-months
Demo Pic
अभी तेलंगाना के आंध्र प्रदेश में एक महिला चिकित्सक के साथ बलात्कार व हत्या का मामला शांत नहीं हुआ है कि जिला सिरमौर के शिलाई क्षेत्र में एक शिक्षक ने महिला शिक्षक के साथ दुराचार कर समाज को शर्मसार किया है। समाज में शिक्षा की लौ जगाने वाला शिक्षक जहां आज आरोपी बना है, तो वहीं एक अध्यापिका स्वयं इस मामले में पीडि़त है।

देरी से प्रकाश में आए इस मामले में जिला सिरमौर के शिलाई क्षेत्र के लोजा मानल क्षेत्र के एक स्कूल में तैनात जेबीटी अध्यापिका को समीपवर्ती स्कूल के शास्त्री अध्यापक द्वारा ब्लैकमेल कर पिछले करीब पांच महीनों से शारीरिक शोषण किया जा रहा था।

एक दिन जब आरोपी शास्त्री अध्यापक की ब्लैकमेलिंग की सीमा पार कर गई तो पीडि़त अध्यापिका ने किसी तरह अपनी जान बचाई तथा लोगों को एकत्रित कर संबंधित अध्यापक से अपना पीछा छुड़ाया। अब मामला महिला पुलिस थाना नाहन पहुंच गया है, जहां पर पीडि़त जेबीटी अध्यापिका ने शिकायत दर्ज करवाई है। उसने कहा कि आरोपी शास्त्री अध्यापक उसके साथ कई बार दुष्कर्म कर चुका है।

शिक्षिका का आरोप है कि शिक्षक उसे बदनामी के नाम पर ब्लैकमेल कर रहा था तथा इसी की आड़ में बीते कई महीनों से उसके साथ दुराचार किया जा रहा है। हाल ही में जब आरोपी शिक्षक महिला अध्यापिका के कमरे में घुसकर जबरन दुष्कर्म करने लगा तो महिला शिक्षिका ने आसपास के लोगों को बुलाकर अपने आपको आरोपी के चंगुल से छुड़ाया।

इसके बाद पीडि़त अध्यापिका महिला पुलिस थाना नाहन पहुंची, जहां पर लिखित शिकायत व बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी शास्त्री अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए महिला पुलिस थाना नाहन की प्रभारी ममता रघुवंशी ने बताया कि शिलाई क्षेत्र से एक जेबीटी अध्यापिका की शिकायत पर संबंधित संस्कृत अध्यापक के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि आरोपी को 14 दिन के न्यायिक हिरासत पर भेज दिया गया है। उधर, पुलिस अधीक्षक सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि इस तरह के मामले में पुलिस त्वरित कार्रवाई अमल में लाती है। उन्होंने कहा कि पीडि़त अध्यापिका की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपी को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। News Source: Divya Himachal

2 Comments

Post a comment

Previous Post Next Post
loading...