Himachal: गश्त पर निकले होमगार्ड पर दागी गोली


मनाली में बुधवार देर रात गश्त पर निकले होमगार्ड जवान पर देहरादून के एक युवक ने गोली चला दी।  गोली जवान के सिर को छूते हुए निकल गई। फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

हालांकि घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया, लेकिन इस मामले में पुलिस ने उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पर्यटक नगरी मनाली में बुधवार देर रात गृहरक्षक बल के दो जवान गश्त कर रहे थे। दोनों जवान जैसे ही मॉडल टाउन के समीप शराब के ठेके के पास पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि रात करीब 1ः15 बजे चार युवा वहां खड़े हैं। इस पर जवानों ने उन्हें वहां से जाने के लिए कहा।

इसी बीच चारों युवा गश्त पर निकले होमगार्ड्स जवानों के साथ उलझ पड़े और चारों युवाओं ने जवानों का डंडा छीन उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। तभी अचानक एक लड़के ने होमगार्ड जवान पर गोली दाग दी और मौके से फरार हो गया। घायल होमगार्ड जवान नरेश को मिशन अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

पकड़े गए युवकों की पहचान संदीप (33) गांव समाहण मनाली, आकाश (19) ज्वाला नगर चौक शहादरा दिल्ली और कर्ण (22) पुत्र अजय कुमार निवासी मोहल्ला बजरी कंपनी पठानकोट के रूप में हुई है। ये सभी युवा मनाली में विभिन्न शोरूम में सेल्जमैन का करते हैं। वारदात को अंजाम देने वाले युवक की पहचान शुभम पनवर निवासी देहरादून के रूप में हुई है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। उधर, मिशन अस्पताल के डाक्टर फिलिप ने बताया घायल होमगार्ड जवान की स्थिति खतरे से बाहर है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...