Himachal: मोबाइल की दुकान में लगी भयंकर आग. 2 लोग झुलसे, 3 लाख का नुक्सान


झंडूता बाजार में गत देर रात मोबाइल की दुकान में अचानक आग लगने से 2 लोग घायल हो गए। इस घटना में करीब 3 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है। घटना का पता चलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों कोउपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र झंडूता में भर्ती करवाया।

जानकारी के अनुसार झंडूता बाजार में नैना कम्युनिकेश सैंटर नामक दुकान का मालिक मोही-बरठीं के राजेश कुमार गत दिवस दुकान का सामान लाने के लिए बिलासपुर गया था। दुकान में अमरोआ गांव का सुशील कुमार मौजूद था जोकि दुकान में काम करता है। बीती रात राजेश जब बिलासपुर से रात करीब 11 बजे दुकान में पहुंचा तो वहां पर सुशील कुमार के साथ दलीप कुमार पुत्र भूरी सिंह गांव बैहरन भी मौजूद था। वे दोनों दुकान में हीटर सेंक रहे थे।

जब वे दुकान बंद करके घर चलने लगे तो दुकान में मोबाइल रिपेयर के लिए रखी सिपरिट और थिनर की बोतल अचानक हीटर पर गिर गई और बोतल पिघलकर आग की लपटों में बदल गई। इससे पहले कि वे अपने आप को संभालते दिलीप कुमार आग की लपटों से घिर गया तथा झुलस गया। आग से राजेश कुमार के हाथ भी जल गए।

हादसे के तुरंत बाद घायल दलीप कुमार को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र झंडूता लाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल और उसके बाद आईजीएमसी शिमला रैफ र कर दिया गया है। पुलिस थाना झंडूता के प्रभारी प्रीतम चंद शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...