Hamirpur: चार दिनों से घर से लापता व्यक्ति का नाले में मिला शव

Hamirpur: चार दिनों से घर से लापता व्यक्ति का नाले में मिला शव

चार दिनों से घर से लापता लदरौर खुर्द के 40 वर्षीय जगदेव चंद का शव मिलने से लदरौर में सनसनी फैल गई। शव को नाले में पड़ा देखकर क्षेत्र के लोगों का हुजूम लग गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मैडीकल कालेज हमीरपुर भेज दिया है। जानकारी के अनुसारी भोरंज उपमंडल के झरलोग पंचायत के लदरौर खुर्द निवासी 40 वर्षीय जगदेव चंद पुत्र धनी राम बीते शुक्रवार से घर से लापता था। चारों तरफ तलाश करने के बाद परिवारजनों ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भोरंज थाना में दर्ज करवाई थी।

15 फुट गहरी खाई में गिरा है
इस पर भोरंज पुलिस ने रविवार को नाले के दूसरी ओर तलाश की थी लेकिन जब सोमवार दोपहर को एक महिला अपने खेतों की ओर घास लाने के लिए गई तो महिला ने पानी का खाली जग और स्टील का एक गिलास पड़ा हुआ देखा। 


इसकी जानकारी महिला ने ग्रामीणों को दी। जब महिला के बताने पर मृतक के परिवारजन जोक नाले की तरफ गए तो उन्हें जगदेव चंद का कंबल व स्वैटर व चप्पलें पड़ी हुई देखीं। जब वह नाले में गए तो जगदेव चंद का शव पड़ा हुआ था, इसकी सूचना पुलिस को दी गई। हिमाचलसे.कॉम  इसी तरह शव के पास देसी शराब की बोतल भी टूटी हुई पाई गई है। प्रथम दृष्टि से माना जा रहा है कि शराब पीकर जगदेव चंद करीब 15 फुट गहरी खाई में गिरा है और गिरने व बारिश की वजह से मौत हुई है।

खाई से चढऩे की भी कोशिश की थी

हालांकि उसने खाई से चढऩे की भी कोशिश की थी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बड़ी मशक्कत से नाले से बाहर निकाला है। घटना स्थल पर पहुंचकर भोरंज थाना प्रभारी कुलवंत सिंह व डीएसपी बड़सर जसवीर सिंह ने स्थिति का जायजा लिया। 

इस दौरान परिवार के किसी भी सदस्य ने उसे मारने की आशंका जाहिर नहीं की है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में हमीरपुर मैडीकल कालेज में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीएसपी बड़सर जसवीर सिंह का कहना है कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव पर कोई जख्म नहीं है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही वास्तविकता पता चल पाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...