Hamirpur: टिप्पर के नीचे आने से 2 साल की बच्ची की मौत


टिप्पर के नीचे आने से 2 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई है। घटना सोमवार शाम 5 बजे के करीब की है। यह घटना उपमंडल सुजानपुर की पंचायत दाड़ला की है। प्राप्त जानकारी अनुसार कनिका पुत्री शंकर निवासी जिला रायपुर छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी और वर्तमान में सुजानपुर हमीरपुर मुख्य मार्ग पर बन रहे नए पुल के निर्माण कार्य में कनिका का पिता दिहाड़ी-मजदूरी का कार्य कर रहा था, जिसके चलते इनका निवास दाड़ला पंचायत नजदीक संकट मोचन हनुमान मंदिर के पास बना हुआ था।

जहां पर यह परिवार रहता था, वहीं पर ही पुल के निर्माण कार्य हेतु निर्माण सामग्री आदि डंपिंग साइट बनाई गई थी। सोमवार को जब निर्माण सामग्री का एक भरा हुआ टिप्पर निर्माण सामग्री लेकर वहां पहुंचा, उसी दौरान 2 वर्षीय बच्ची टिप्पर के नीचे आ गई और मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पंचायत प्रधान जगन कटोच व सुजानपुर थाना की टीम मौके पर पहुंच गई।

चालक के बयान कलमबद्ध कर मामला दर्ज किया
मौके पर पहुंची पुलिस ने टिप्पर चालक के बयान कलमबद्ध कर मामला दर्ज किया है। बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मैडीकल कालेज हमीरपुर भेजा गया है। ड्राइवर के अनुसार जब वह गाड़ी लेकर आ रहा था, उस दौरान वहां पर 2-3 बच्चे खेल रहे थे और पास में 2 छोटे-छोटे कुत्ते भी थे, उनको वहां पर खेलता देखा, वह गाड़ी से नीचे उतरा और सभी को वहां से हटाया, उसके बाद गाड़ी चलाने लगा तो एकाएक एक बच्ची टिप्पर के नीचे आ गई।

उधर, मामले की जांच कर रहे अतिरिक्त थाना प्रभारी एएसआई राकेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भेजी गई थी तथा मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है तथा वाहन को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...