---Third party advertisement---

Kangra: धर्मशाला के OBC Bank में लगी आग. कम्प्यूटर, फर्नीचर सहित महत्त्वपूर्ण दस्तावेज राख, बड़ा हादसा होने से टला

 Fire in Dharamsala's OBC Bank
धर्मशाला में गुरुवार आधी रात ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स (ओबीसी बैंक) में भयानक आग लग गई। आंरभिक तौर पर कहा जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग के कारण लाखों का नुकसान हुआ है। बैंक कार्यालय का पूरा फर्नीचर, कम्प्यूटर, सिस्टम सहित महत्त्वपूर्ण सामान व दस्तावेज भी जलकर राख हो गए हैं।

दमकल विभाग को किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि भवन में आग लग गई है। इसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, जिससे कैश स्टोर जलने से बच गया। बहुमंजिला भवन में भड़की आग को मात्र ओबीसी बैंक के कार्यालय तक ही रोक लिया गया, नहीं तो और बड़ा हादसा हो सकता था। मौके पर पहुंचकर पुलिस-फोरेंसिक टीम सहित बैंक हैडक्वार्टर शिमला से भी आई टीम ने धर्मशाला पहुंचकर नुक्सान को जांचा है।

आग लगने के कारण बैंक की शाखा का सारा फर्नीचर, सामान और दस्तावेज भी जलकर राख हो गए हैं। हालांकि आग की सूचना लगने पर बैंक प्रबंधक सहित आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और दमकल विभाग की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक लाखों का सामान जलकर राख हो चुका था। उधर, दमकल विभाग के अग्निशमन केंद्र धर्मशाला के अधिकारी स्वरूप कुमार चौधरी ने कहा कि लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है, लेकिन समय पर आग पर काबू पाने से लाखों रुपए की संपत्ति बचा ली गई है। इस संबंध में बैंक मैनेजर ने कहा कि मुख्य कार्यालय की टीम ने नुक्सान का निरीक्षण किया हैं। उधर, एसएचओ धर्मशाला राजेश कुमार ने भी खबर की पुष्टि की है।
loading...

Post a Comment

0 Comments