---Third party advertisement---

श्मशान घाट से लौटते समय कर दें ये काम, दूर हो जाएगी जीवन की हर बाधा

samsan-ghat

लाल किताब में कई सारे उपाय बताए गए हैं जो कि जीवन की कई परेशानियों को मिनटों में ही दूर कर देते हैं। लाला किताब में शमशान घाट से जुड़े कुछ टोटके के बारे में भी जिक्र किया गया है। लाल किताब के अनुसार अगर शमशान घाट में जाकर इन टोटकों को किया जाए, तो जीवन में आई हर परेशानी दूर हो जाती है और सभी तरह के संकटों से आपको निजात मिल जाता है। इसलिए आप शमशान घाट से जुड़े इन टोटकों को जीवन में एक बार जरूर करके देखें। ये टोटके बेहद ही असरदार हैं।

श्मशान से लौटते समय कर दें ये काम दूर हो जाएगी जीवन की हर बाधा

परेशानी हो दूर - जीवन में किसी भी तरह का संकट आने पर आप इस टोटके को करें। इस टोटके के तहत  किसी की शवयात्रा में अगर आप जाए तो शमशान घाट से लौटते वक्त कुछ सिक्के पीछे फेंक दें। याद रखें की सिक्के फेंकते समय पीछे मुड़कर ना देंखे और सीधा अपने घर ही जाएं। वहीं घर आने के बाद सबसे पहले स्नान कर लें। लाल किताब के अनुसार ये उपाय करने से अष्टम के ग्रह शांत हो जाते हैं और सभी बधाएं दूर हो जाती हैं।

रोग हो सही - घर में अगर कोई व्यक्ति बीमार है और उस व्यक्ति का रोग सही नहीं हो रहा है। तो आप इस टोटकों को करें। इस उपाय के अनुसार बीमार व्यक्ति के  सिरहाने के नीचे एक तांबे का सिक्का रख दें। अगले दिन सुबह इस सिक्के को श्मशान घाट में फेंक आएं और पीछे मुंडकर ना देंखें। ये उपाय करने से अस्वस्थ व्यक्ति सही हो जाएगा।

आर्थिक तंगी हो दूर

पहला उपाय
आर्थिक तंगी होने पर शाम के समय श्मशान घाट जाकर वहां की भूमि में एक सिक्का दबा कर आ जाएं। श्मशान भूमि में सिक्का दबाने से आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी और धन लाभ होगा। आप इस उपाय को रविवार के दिन करें और ये उपाय करते हुए इस बात का ध्यान रखें की कोई आपको ये करते हुए देखे ना।

दूसरा उपाय
मिट्टी के बर्तन में श्मशान का घाट का पानी भर दें और इसके अंदर चांदी का एक चौरस टुकड़ा रख दें। इस मिट्टी के बर्तन को घर की पूर्व दिशा में रख दें। सात दिनों तक इसे ऐसे ही रहने दें और सात दिनों बाद इस पानी को किसी पेड़ पर चढ़ा दें। ये उपाय करने से आर्थिक मामलों में आने वाली हर रुकावट दूर हो जाएगी।

बुरी नजर ना लगे
अगर आपके घर में अक्सर लड़ाई रहती हैं या आपके घर को किसी की बुरी नजर लग गई है। तो इस टोटके को करें। इस टोटके के तहत श्मशान घाट जाकर वहां से मिट्टी ले आए और इस मिट्टी को अपने घर के मुख्य द्वार से बाहर फेंक दें। ये टोटका करने से बुरी नजर उतर जाएगी और घर में मौजूद नकारत्मक ऊर्जा खत्म हो जाएगी। इस उपाय को आप शनिवार के दिन करें। लाल किताब में बताए गए ये टोटके आप जरूर करके देंखे। ये बेहद ही असरदार टोटके हैं।
loading...

Post a Comment

0 Comments