---Third party advertisement---

Chamba: पोस्टमार्टम के लिए कब्र से निकाली लाश


जिला चंबा के साहो क्षेत्र में माता द्वारा प्रेमी संग कथित तौर पर बेटे की हत्या के मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए बुधवार को पुलिस व फोरेंसिक टीम थनेईकोठी  पहंची। इस दौरान टीम ने कब्र में दफनाए शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम हेतु मेडिकल कालेज चंबा भिजवाया।

फोरेंसिक टीम ने मौके पर जांच कर साक्ष्य भी जुटाए। शव का पोस्टमार्टम गुरुवार को करवाया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की सही वजह सामने आ पाएगी। बता दें कि बुधवार को थनेईकोठी में बच्चे के शव को कब्र से निकालने की प्रक्रिया के दौरान पुलिस उपाधीक्षक रमाकांत, नायब तहसीलदार सहित चिकित्सकों की टीम मौके पर मौजूद रही। हिमाचलसे.कॉम थनेईकोठी में साक्ष्य जुटाने के उपरांत दोपहर बाद फोरेंसिक टीम साहो रवाना हो गई, जहां इस वारदात को अंजाम देने की बात कही गई है। उल्लेखनीय है कि मृतक के छोटे भाई ने पुलिस थाना तीसा में पहुंचकर बुधवार को पुलिस को बताया था कि उसके पिता का कुछ वर्ष पूर्व देहांत हो गया था।

इसके बाद उसकी मां के एक व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध थे। कई बार उसके भाई ने मां को उस व्यक्ति से दूर रहने को भी कहा, लेकिन उसकी मां ने एक न सुनी। शिकायत में यह भी कहा था कि गत रविवार को उसकी मां ने उसके भाई की हत्या कर दी और प्रेमी के साथ मिलकर गाड़ी के माध्यम से बेटे को थनेईकोठी में पहुंचाने के बाद गुपचुप तरीके से उसका शव दफनाया है। उधर, एसपी चंबा डा. मोनिका भुटुंगरू ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। फोरेंसिक की टीम साक्ष्य जुटाने में जुटी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।a
loading...

Post a Comment

0 Comments