Chamba: कलियुगी मां ने प्रेमी संग मिलकर बेटे को उतारा मौत के घाट


Chamba: कलियुगी मां ने प्रेमी संग मिलकर बेटे को उतारा मौत के घाट - जिला चम्बा के साहो क्षेत्र में एक कलियुगी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही बेटे की हत्या कर उसके शव को तीसा के एक गांव में दफना दिया है। महिला ने अपने प्रेमी के साथ इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने दूसरे बेटे की शिकायत पर महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला के पति की कुछ साल पूर्व मौत हो चुकी है। पति की मौत के बाद महिला के एक व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध थे। अवैध संबंध की भनक जब उसके बेटे को लगी तो उसने अपनी मां को उस व्यक्ति से दूर रहने की लिए कहा लेकिन वह नहीं मानी। बाद में उसके नाजायज संबंधों की बेटे को सारी भनक लगने पर महिला ने अपने बेटे को ही रास्ते से हटाने का अपने प्रेमी संग प्लान बनाया। प्लान के मुताबिक उसने रविवार सुबह अपने बेटे की हत्या कर दी। हत्या के बाद अपने गुनाह को छिपाने के लिए उसके शव को दोनों ने मिलकर गाड़ी में डाला और तीसा के थनेई कोठी के एक गांव में दफना दिया ताकि कसी को भनक न लगे।

महिला के दूसरे बेटे को जब इसकी भनक लगी तो उसने मंगलवार को पुलिस थाना तीसा में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान पर कार्रवाई करते हुए पुलिस थाना सदर चम्बा में हत्या का मामला दर्ज कर लिया। शव को कब्जे में लेने के लिए मंगलवार देर शाम डीएसपी रामाकांत पुलिस दल सहित तीसा रवाना हो गए थे जबकि पुलिस का एक दल साहो में आरोपियों की तलाश के लिए रवाना हुआ है।

तीसा थाना के पर्यवेक्षक अधिकारी रामाकांत ने बताया कि पुलिस ने दिलावर के बयान पर पर पुलिस थाना सदर में धारा 302 के तहत हत्या का मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। शव को रिकवर करने के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई थी लेकिन अंधेरा होने के कारण देर रात तक शव को नहीं निकाला जा सका था।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...