Chamba: भड़कवास गांव में युवक पर झपटा भालू. युवक को टांग और पीठ में आई काफी चोटें


चुराह उपमंडल के अंतर्गत आने वाले भड़कवास गांव के एक युवक को रीछ ने हमला कर घायल कर दिया। घायल अवस्था में युवक को तीसा अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज चंबा रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल चंबा में युवक का उपचार चल रहा है। युवक की पहचान मुकेश कुमार पुत्र मान सिंह निवासी गांव भड़कवास डाकघर चुराह के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक मुकेश किसी कार्य से घर से बाहर गया था। दोपहर बाद जब वह घर लौट रहा था, तो जंगल के साथ लगते रास्ते में रीछ ने उस पर हमला कर दिया। रीछ ने युवक को बुरी तरह लहूलुहान कर दिया। युवक ने रीछ के हमले के बाद शोर मचाकर बड़ी मुश्किल से खुद को रीछ के चंगुल से छुड़ाया। स्थानीय लोगों ने युवक को 108 एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया।

तीसा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार न होने पर युवक को चंबा मेडिकल कॉलेज चंबा के लिए रेफर कर दिया गया। परिवार के सदस्यों ने घायल युवक को मेडिकल कॉलेज चंबा में भर्ती करवाया। मेडिकल कॉलेज चंबा के सुपरिटेंडेंट डॉ. विनोद ने बताया कि युवक को टांग और पीठ में काफी चोटें आई हैं। फिलहाल, युवक को दाखिल कर उसका उपचार शुरू करवा दिया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...