कुल्लू-मनाली घूमने जा रहे पर्यटकों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा


हिमाचल प्रदेश में एक सड़क हादसा हो गया। जहां एक पर्यटकों की बस सड़क से नीचे पलट गई। हादसा मंगलवार सुबह बिलासपुर में गंबरोला नामक जगह के पास हुआ। जहां पर्यटकों से भरी बस सड़क से नीचे पलट गई। जब इस हादसे का पता स्थानीय लोगों को लगा तो उन्होंने बस हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए बिलासपुर अस्पताल पहुंचाया। बता दें कि यह पर्यटक दिल्ली से कुल्लू मनाली घूमने जा रहे थे कि रास्ते में इनके साथ हादसा हो गया। वहीं हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग चंडीगढ़ मनाली पर काफी लंबा जाम लग गया।

बताया जा रहा है कि केरल के एमईएस आर्ट्स एवं साइंस कॉलेज छतमंगलम कालीकट जिला के छात्रों ने बस को हायर किया हुआ था और मनाली की ओर जा रहे थे। हिमाचलीखबर.कॉम बस में 51 छात्रों सहित तीन टीचर और दो गाइड मौजूद थे। गंबरोला पुल के पास पहुंचने पर बस का टायर पंचर होने की वजह से चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई।

हादसे में एक छात्र की बाजू टूट गई तथा एक लड़की की बाजू में भी काफी चोट आई है। लगभग 2 छात्रों की हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया और बाकी सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है। घटनास्थल पर बिलासपुर के एएसपी भागमल घटना का जायजा लेने के लिए पहुंच गए हैं। जिला अस्पताल में सदर एसडीएम सहित पुलिस विभाग के डीएसपी मौके पर पहुंच गए हैं।




Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...