---Third party advertisement---

हिमाचल-हरियाणा सीमा पर मची दहशत, बदमाशो ने पुलिस पर बरसाई गोलिया


हिमाचल-हरियाणा सीमा पर मंगलवार को उस वक्त दहशत मच गई, जब चार हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। कार सवार बदमाश इसके बाद हिमाचल की सीमा में कार छोड़कर फरार हो गए, हरियाणा व हिमाचल पुलिस ने प्रदेश की सीमा में दाखिल हुए हथियारबंद बदमाशों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक हरियाणा व हिमाचल की सीमा से सटे मंढ़ावाला में एक गाड़ी में सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने कबाड़ कारोबारी से हथियारों की नोक पर 50 हजार की फिरौती मांगी। इसके बाद बदमाश कारोबारी से 20 हजार रुपए छीनकर भाग गए। इस वारदात से पहले भी एक व्यापारी से वह फिरौती वसूल चुके थे, जिसने पुलिस को इत्लाह दे दी। 

सूचना के आधार पर हरियाणा पुलिस भी पीछा करते हुए मंढावाला पहुंच गई, जहां नकाबपोशों का पुलिस से सामना होते ही उन्होंने हरियाणा पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और पुलिस को चकमा देकर हिमाचल की सीमा में दाखिल हो गए। हिमाचलसे.कॉम यह नकाबपोश हिमाचल के बग्गूवाला व हरियाणा के गांवों रामपुर जंगी के पास जा रहे थे कि अचानक इनकी गाड़ी एक स्कूल की बस से टकराकर अनियंत्रित होकर गड्ढे में फंस गई। 

बदमाशों ने कार निकालने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए और कार को वहीं छोड़कर हरियाणा व हिमाचल के साथ लगते जंगली क्षेत्र में फायरिंग करते हुए भाग गए। अब हरियाणा व हिमाचल पुलिस की टीम हथियारबंद बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है व हरियाणा पुलिस ने एहतियातन लोगों को अलर्ट रहने की हिदायत भी दे दी है।
loading...

Post a Comment

0 Comments