---Third party advertisement---

Shimla: पुलिस कर्मी को गाड़ी से कुचलने की कोशिश, चालक समेत पांच गिरफ्तार


attempt-to-crush-police-man-under-carकालका-शिमला नेशनल हाईवे पर चंबाघाट में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश करने और फिर नाका तोड़ने पर चालक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। सभी आरोपी पंजाब के रहने वाले हैं और शिमला घूमने के बाद घर वापस जा रहे थे। घटना रविवार देर शाम की है।
 चंबाघाट के समीप नाके पर पुलिस कर्मी अपनी ड्यूटी पर तैनात था और निरीक्षण के लिए गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो चालक ने रोकने के बजाय गाड़ी तेजी से आगे भगा ली।

पुलिसकर्मी गाड़ी की चपेट में आने से बाल-बाल बचा। एएसपी सोलन डॉ. शिव कुमार ने बताया कि रविवार शाम एक पुलिस कर्मचारी चंबाघाट से कुछ ही दूरी पर शिमला की तरफ एनएच पेट्रोलिंग पर था। इस बीच एक पंजाब के नंबर की गाड़ी शिमला की तरफ से तेज रफ्तार से आई। जब पुलिस कर्मी ने उसे रुकने के लिए हाथ दिया तो उक्त चालक ने पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन कर्मी एकदम से पीछे हट गया। पुलिस कर्मी ने चंबाघाट में तैनात अन्य पुलिस टीम को तुरंत सूचना वायरलेस से दी।

जब अन्य पुलिस टीम ने चंबाघाट में उक्त गाड़ी को बैरीकेड लगाकर रोकने की कोशिश की तो वह बैरीकेड तोड़कर भी वहां से भाग निकले। इसके बाद इसकी सूचना सिटी चौकी में नाका लगाकर गाड़ी को रुकवाया। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें गाड़ी सहित पुलिस थाना सोलन ले गई। आरोपियों में करण दीप सिंह निवासी गोगा अनी सिंह सभा जीरा सूरजपुर, सागर ओबरॉय, कुणाल ओबरॉय निवासी आदर्श नगर फिरोजपुर, उदय मदान निवासी जैन गली तहसील जीरा जिला फिरोजपुर, तनुष करारा निवासी वार्ड नंबर 9 मोहल्ला चवेरिया तहसील जीरा फिरोजपुर शामिल हैं। पुलिस ने पांचों आरोपी सोमवार को कोर्ट में पेश किए। यहां से उन्हेें 14 दिन की ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया। 
loading...

Post a Comment

0 Comments