---Third party advertisement---

Chamba: मैच जीतने की खुशी में कार से गाते-बजाते लौट रहे थे दोस्त. कार खाई में गिरी, 3 की मौत

Chamba: मैच जीतने की खुशी में कार से गाते-बजाते लौट रहे थे दोस्त. कार खाई में गिरी, 3 की मौत
Demo Pic

Chamba: मैच जीतने की खुशी में कार से गाते-बजाते लौट रहे थे दोस्त. कार खाई में गिरी, 3 की मौत - तीसा-चम्बा सड़क पर मंजूधार के पास एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से 500 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। हादसे में कार में सवार 3 युवकों में से 2 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे ने सिविल अस्पताल तीसा में उपचार के बाद दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान अंकुर (22) पुत्र भीखो राम गांव जाडू, पंचायत बयाणा, तहसील सलूणी व कमल कुमार (24) पुत्र हरी सिंह गांव जाडू, पंचायत बयाणा (सुरंगानी) तहसील सलूणी, कार चालक अंकू पुत्र राजदीन गांव मंजीर के रूप में की गई है।

मैच जीतने की खुशी में गाते-बजाते लौट रहे थे सुरंगानी
मौके पर मौजूद बयाणा पंचायत प्रधान प्रविंद्र कुमार ने बताया कि ये तीनों दोस्त तीसा में क्रिकेट मैच जीतकर खुशी में गाते-बजाते हुए कार में सुरंगानी लौट रहे थे कि मंजूधार के पास ये हादसा हो गया। बता दें कि तीनों दोस्तों की टीम बुधवार को तीसा में चल रही प्रतियोगिता में 2 मैच जीत चुकी थी जबकि अगला मुकाबला वीरवार को होना था। यह हादसा बुधवार शाम करीब 6 बजे हुआ।

पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची तथा मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच में जुट गई। पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को कब्जे में ले लिया है, जिनका वीरवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, इसके बाद शव परिजनों के हवाले कर दिए जाएंगे। एसपी चम्बा डॉ. मोनिका ने हादसे की पुष्टि की है।

सुरंगानी में छाया मातम
उधर, हादसे के बाद सुरंगानी में मातम छा गया है। कमल (24) की अभी डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी और उसका एक साल का बेटा है। परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। कमल की पत्नी अंजू बेसुध है। वह हादसे पर यकीन ही नहीं कर पा रही है। उसे आसपास के लोग ढांढस बंधा रहे थे। वहीं एक ही दिन हादसे में 3 युवाओं को खोकर सुरंगानी वासी सन्न हैं।

loading...

Post a Comment

0 Comments