Kangra: मीट देने से मना करने पर मार दी गोली, चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Kangra: मीट देने से मना करने पर मार दी गोली, चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
थानां इंदौरा के अंतर्गत पड़ते गांव मलाहड़ी में मीट देने से मना करने पर दुकान के मालिक पर कुछ लोगों ने गोली चला दी। इस घटना में दुकान मालिक बाल-बाल बच गया। इस संबंध में मलाहड़ी के ही चार लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है। 

पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है। पुलिस थाना इंदौरा के प्रभारी सुरिंद्र सिंग धीमान ने बताया के मुकेश सिंह पुत्र गिरधारी लाल निवासी मलाहड़ी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि वह मलाहड़ी गांव में मीट की दुकान करता है। बुधवार देर शाम को जब वह अपनी दुकान बंद करके घर जाने ही वाला था कि इस दौरान गांव मलाहड़ी के ही चार लोग दुकान पर आए और मीट मांगने लगे। इस पर दुकानदार ने कहा कि उसके पास मीट खत्म हो चुका है और दुकान बंद करने का समय भी हो गया है, लेकिन वे नहीं माने। 

उसके बार-बार मना करने पर वे गाली-गलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकियां देने लगे। वहीं, उनमें से एक व्यक्ति ने उस पर राइफल से फायर कर दिया । भाग्य यह रहा के वह गोली की चपेट में आने से बच गया। फायर करने के बाद चारों मौके से भाग गए। 

दुकानदार के अनुसार वह चारों लोगों को अच्छी तरह से जानता है। वहीं, थाना प्रभारी इंदौरा सुरिंद्र सिंह धीमान ने बताया के शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर पुलिस ने रामेश्वर सिंह उर्फ बिल्ला, सुखविंदर सिंह उर्फ रिंपू, भूपिंद्र सिंह उर्फ दीपू तीनों पुत्र रामकृष्ण निवासी मलाहड़ी ओर मुकेश पुत्र मलकीत सिंह निवासी मलाहड़ी के खिलाफ थाना इंदौरा में धारा 451, 336, 504, 506 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी नूरपूर डा. साहिल अरोड़ा ने चार लोगों के खिलाफ थाना इंदौरा में मामला दर्ज होने की पुष्टि की है। इस संबंध में चार लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...