आमिर खान अगले महीने शूटिंग के लिए आएंगे हिमाचल

Aamir Khan will come to Himachal to shoot next month
सदी के महा नायक अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के बाद अब अगले महीने अभिनेता आमिर खान हिमाचल आ रहे हैं। आमिर खान का जनवरी के पहले सप्ताह में हिमाचल आने का कार्यक्रम है। फिल्मी जगत से जुड़े सूत्रों के अनुसार बॉलीवुड फिल्म को लेकर आमिर खान हिमाचल आएंगे। फिल्म की शूटिंग शिमला, मनाली और धर्मशाला में होगी।
शूटिंग के लिए स्थान चिह्नित कर लिए गए हैं। हाल ही में पहाड़ों पर हुई बर्फबारी के बाद शूटिंग यूनिटों ने हिमाचल का रुख करना शुरू कर दिया है।  दूसरी ओर, मनाली में बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री मौनी रॉय रविवार को हवाई मार्ग से मुंबई लौट गए।

शूटिंग यूनिट ने नग्गर तथा आसपास क्षेत्रों में बर्फ से लदे पहाड़ों को कैमरे में कैद किया। सरकार ने भी इस बार फिल्म शूटिंग को लेकर रुचि दिखाई है और शूटिंग यूनिटों को हरसंभव सहयोग देने की बात कही है। बड़ी फिल्मों की यूनिटों के प्रदेश में आने से फिल्मी जगत से जुड़े लोगों का कारोबार भी चला है।

यह फिल्म यूनिट भी 24 नवंबर को हिमाचल आ गई थी। प्रदेश के को-ओर्डिनेटर अनिल कायस्था ने बताया कि आमिर खान के जनवरी प्रथम सप्ताह में हिमाचल आने का कार्यक्रम है। उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग भी हिमाचल के कई स्थानों में की जाएगी। अभिनेता रणबीर और मौनी मुंबई लौट गई हैं, जबकि यूनिट भी कल लौट जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...