---Third party advertisement---

पाकिस्तान के व्हाट्स एप ग्रुप में 300 मोबाइल नंबर हिमाचल से


पाकिस्तान के मोबाइल नंबर वाले एक व्हाट्स एप ग्रुप में हिमाचल के सैंकड़ों मोबाइल नंबर शामिल किए जाने से हड़कंप मच गया है। खुफिया एजैंसियों के सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान से संचालित एक व्हाट्स एप ग्रुप में कथित तौर पर प्रदेश के विभिन्न इलाकों के करीब 300 मोबाइल नंबरों को जोड़ा गया है।

लोगों ने बिना पल गंवाए ग्रुप से किया एग्जिट: सूत्रों के अनुसार देहरा निवासी एक व्यक्ति का मोबाइल नंबर जब इस व्हाट्स एप ग्रुप में जुड़ा तो उसने ग्रुप एडमिन का नंबर जांचा। जांच में यह नंबर पाकिस्तान का निकला। इससे घबराए उक्त व्यक्ति ने तुरंत इस तथाकथित व्हाट्स एप ग्रुप से अपना मोबाइल नंबर एग्जिट कर लिया। इस व्हाट्स एप ग्रुप में शामिल लोगों को जैसे ही यह जानकारी मिली कि ग्रुप का एडमिन नंबर पाकिस्तान की सीरीज का है तो लोगों ने बिना पल गंवाए खुद को ग्रुप से बाहर निकाल लिया।

9817053500 से 9817053800 तक सीरीज के नंबर जोड़े: खुफिया एजैंसियों से जुड़े सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान के नंबर 923007767196 से शुक्रवार को एक व्हाट्स एप ग्रुप बनाया गया था। इस ग्रुप में प्रदेश के 9817053500 से 9817053800 तक सीरीज के करीब 300 मोबाइल नंबरों को भी जोड़ लिया गया। इसकी भनक लगते ही खुफिया एजैंसियां हरकत में आईं और मामले की जांच शुरू कर दी। सूत्रों के अनुसार खुफिया एजैंसियों के साथ पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। एसएसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि खुफिया एजैंसियों के जरिए जिला पुलिस के पास इस तरह का मामला ध्यान में आया है। पुलिस और खुफिया एजैंसियां मिलकर इसकी जांच कर रही हैं।

कौन बनेगा करोड़पति के वीडियो डाले: बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के मोबाइल नंबर की ओर से बनाए गए तथाकथित व्हाट्स एप ग्रुप में कौन बनेगा करोड़पति के वीडियो डालकर ग्रुप मैंबरों को इस गेम शो में शामिल होने का लालच दिया जा रहा था। खुफिया एजैंसियां इस बात की जांच कर रही हैं कि इस व्हाट्स एप ग्रुप में सूबे के सैंकड़ों मोबाइल नंबरों को एक साथ जोडऩे के पीछे क्या खेल है?
loading...

Post a Comment

0 Comments